मूल्य लड़ाई कोर्स पर nial फुलर विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा







+

मूल्य लड़ाई कोर्स पर nial फुलर विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा मंगलवार नवम्बर 1, 2011 नियाल फुलर के विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम से सबसे ज्यादा हो रही है मैं अब कुछ समय के लिए Nial फुलर के एक छात्र से किया गया है और मैं सिर्फ मैं Nial फुलर कीमत कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम के सबसे बाहर कैसे मिला साझा करने के लिए यहाँ मेरे ब्लॉग में कुछ मिनट के लिए लेना चाहता था। यहाँ मैं इस व्यापार के पाठ्यक्रम के सबसे बाहर निकलना क्या किया: 1) पहले पाठ्यक्रम खरीदने के बारे में 1 महीने के लिए नि: शुल्क प्रशिक्षण सामग्री का नियाल के विशाल पुस्तकालय का अध्ययन किया। मुफ्त सामग्री उपयोगी जानकारी और मूल्यवान व्यापार अंतर्दृष्टि के साथ-साथ आप और अधिक उन्नत पाठ्यक्रम सामग्री के लिए एक ठोस आधार देता है के साथ पैक किया जाता है। 2) इसके बाद, पाठ्यक्रम खरीदते हैं। तो फिर तुम इसे पहले स्वयं के वास्तविक पाठ्यक्रम का अध्ययन कर यह सुनिश्चित कर लें। वहाँ अन्य उपकरण और सदस्यों के क्षेत्र में प्रशिक्षण सामग्री का एक बहुत है, लेकिन मैं इसे ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के साथ शुरू करने के लिए आवश्यक है लगता है, और मैं नियाल के रूप में अच्छी तरह से इस सिफारिश की गई है पता है। 3) सभी पाठ्यक्रम सामग्री अवशोषित करने के बाद, जाओ और सदस्यों को 'वीडियो देखने। 4) अब सदस्यों को 'लेख "nial के ब्लॉग" में स्थित पढ़ 5) इसके बाद, दैनिक 'के सदस्यों की कमेंट्री और सदस्यों में भाग लेने वाले' निम्न केवल मंच शुरू करते हैं। 6) सभी पाठ्यक्रम सामग्री को फिर से अध्ययन करके प्रभावी ढंग से और बेहतर व्यापार करने के लिए सीखने के लिए जारी।