मैं एचडीएफसी डीमैट खाता है, लेकिन मुझे आगे बढ़ने के लिए पता नहीं है







+

मैं एचडीएफसी डीमैट खाता है, लेकिन मुझे आगे बढ़ने के लिए नहीं जानता मैं एचडीएफसी डीमैट खाता है, लेकिन मैं यहाँ व्यापार के साथ आगे बढ़ने के लिए कैसे पता नहीं है। किसी को भी ऑनलाइन व्यापार करते हैं और बाजार में हो रहा varations पर नजर रखने के लिए मुझे गाइड कर सकते हैं? आप मैं अपने ऑनलाइन खाते का उपयोग व्यापार सीख सकते हैं, जहां से कुछ संदर्भ लिंक प्रदान कर सकते हैं। कोई मेरे साथ स्क्रीनशॉट साझा कर सकते हैं, तो यह मददगार होगा। लेखक: Pravat कुमार दास 27 अक्टूबर 2012 सदस्य स्तर: सोने के अंक। 5 (3 रुपये) मतदान स्कोर: 0 प्रिय Lioyd मैं तुम्हें 1` अकाउंट 3in केवल डीमैट खाते या एचडीएफसी कर रहे हैं यकीन नहीं है कि? डीमैट खाते आप अपनी बचत बैंक खाते में पैसे रखने जैसे शेयरों के लिए ही है है। ऑनलाइन व्यापार करने के लिए आप शेयर खरीद और बेच सकते हैं, जहां एक ट्रेडिंग खाते की जरूरत है। इस एचडीएफसी providinga 3in1 खाते के लिए। 1-बचत बैंक खाते। 2-ट्रेडिंग खाता 3-डीमैट खाता आप पहले से ही एचडीएफसी बैंक में बचत बैंक में खाते और डीमैट खाता रखने आप उन लोगों के साथ एक ट्रेडिंग खाता खोल सकते हैं मान लीजिए। और हाँ ऑनलाइन व्यापार पैसा बनाने के बजाय बेहतर है कि आप एचडीएफसी बैंक में जाकर ऑनलाइन ट्रेडिंग के बारे में एक डेमो के लिए उन्हें पूछने के लिए अपने तो यह अधिक विनिर्देश स्पष्टीकरण की जरूरत है इंटरनेट से जानने की कोशिश कर के लिए एक smartcut तरीका है और आप हर दिन काम लाइव बाजार जांच कर सकते हैं (सोमवार से शुक्रवार) 9:15-15:30। यही कारण है कि आप के लिए एक अच्छा प्रदर्शन किया जा सकता है। संदर्भ: expertscolumn / सामग्री / कैसे-कमाने-पैसे-ऑनलाइन-व्यापार