विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों समीक्षा







+

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल की समीक्षा NFP विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल की समीक्षा 2015/10/02 200 पिप्स गैर कृषि पेरोल (NFP) हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष अकाउंट 1.7% चढ़ा, जैसा कि हम एक भयानक पिछले हफ्ते था! यह महज संयोग नहीं है या भाग्य के बारे में मैं 75 घंटे में अमेरिका में था के बारे में डबल औसत काम सप्ताह मेरे चार्ट काम में निवेश किया है कि घंटे की राशि थी। NFP के आसपास लुढ़का समय तक, मैं अपने व्यापार निर्णयों में दृढ़ विश्वास था और मेरी योजना से बाहर रखा गया था। एक अच्छी रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार में हम भी रणनीति का एक उचित निष्पादन महत्वपूर्ण है समझना चाहिए, हालांकि, एक बात है। मैंने सोचा कि मैं कोशिश करते हैं और बाजारों के संभावित अगली चाल को समझने के लिए अपने शोध करते हैं, मैं केवल आरामदायक डबल और ट्रिपल मेरे काम की जाँच महसूस लगता है। मेरी चार्ट काम से बाहर रखी है और मैं एक निर्णय लिया है, मैं तो अपने निष्पादन रणनीति विकसित करना। मेरी निष्पादन रणनीति जगह में है, तो उसके बाद ही मैं एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल भेजने पर विचार होगा। जब ट्रिगर खींचने के लिए? एक व्यापार लेने के लिए जब जानने के बाद, व्यापार के लिए नहीं जाने के रूप में बस के रूप में महत्वपूर्ण है। 2015/10/02 के NFP तारीख, स्पष्ट रूप से कुछ पिप्स हासिल करने के लिए एक अवसर था। मैं अपने व्यापार मेरी योजना के अनुसार नहीं था घटना में पैसे की एक निश्चित राशि के जोखिम के लिए तैयार किया गया था। मेरे मौलिक विश्लेषण, साथ ही मेरे तकनीकी विश्लेषण, सभी में हम एक उम्मीद से कम NFP नंबर पर हो सकता है कि इस तथ्य की ओर इशारा किया 2015/10/02। मेरी योजना सरल था। डॉलर की कमजोरी की ओर दिशा में एक बाजार व्यापार निष्पादन पर अमल करने के लिए पिछले संभव समय तक प्रतीक्षा करें। एक दिन पहले, मैं कुछ AUD / अमरीकी डालर और NZD / अमरीकी डालर चाहता है के साथ शुरू मेरी डालर ट्रेडों के लिए शुरू किया। मैं मैं NFP में जाने से डालर मंदी था समझा है कि एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल बाहर भेज दिया। इसलिए, मैं, कुछ ट्रेडों शुरू किया गया। एशियाई सत्र में गुरुवार की रात को, मैं एयूडी पर कुछ चाहता लिया और मैं अपने खुदरा बिक्री संख्या उम्मीद से बेहतर में आ जाएगा। बाजार में पिछले महीने नकारात्मक नंबर से नीचे, 0.04% पिक देखने के लिए राहत मिली थी, जैसा कि मैं सही था। मैं भी NZD वस्तु सूचकांक में वृद्धि से प्रभावित है, इसलिए मैं अपने ट्रेडों आयोजित करने का फैसला किया गया था। 8:27 ईएसटी में अगले दिन, मैं अपने ट्रेडों रखा। लांग यूरो / अमरीकी डालर, लांग पाउंड / अमरीकी डालर और कम अमरीकी डालर / येन। खबर बाहर आया था जब बाजार NFP संख्या से परेशान था के रूप में, मैं सेकंड के एक मामले में जल्दी से मेरे ट्रेडों से बाहर था। NFP अंतिम परिणाम / हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल संख्या की उम्मीद, 142,000 में आया 203,000 थी। आप देख सकते हैं कि यह एक कम संख्या वास्तव में था और अमरीकी डालर तेजी से गिर गया। सभी में, मैं व्यापार के कमरे के साथ 200 से अधिक पिप्स प्राप्त की है और हम अद्भुत सप्ताह आनंद लेने के लिए एक अच्छा जल्दी बाहर निकलें ले लिया। अपने विश्लेषण के हमारे सभी सदस्यों अनुभाग में विस्तृत है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल अक्सर मैं अपने ट्रेडों ले क्यों की व्याख्या के साथ ईमेल कर रहे हैं। आप हमारे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष में शामिल होने में रुचि रखते हैं। आप कई लाभ मिलेगा। मैं गैर सदस्यों के लिए नीचे दिए गए गैर कृषि पेरोल व्यापार पर एक वीडियो बनाया है। उम्मीद है तुम्हें मजा आया होगा!