ट्रेडिंग ओपन







+

ट्रेडिंग ओपन ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी, मुख्य शिक्षा, उत्पादों और सेवा अधिकारी शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज के फर्श पर मेरे समय के दौरान, मैं अपने विचार प्रक्रिया और मैं आज भी रोजगार है कि रणनीति को आकार में मदद मिली है कि कई चीजों को देखा। मैं ठीक बगल में व्यापार गड्ढे करने के लिए एक बहुत व्यस्त ट्रेडिंग डेस्क पर शुरू कर दिया है, और मेरा काम संस्थागत आदेश प्रवाह की सुविधा के लिए किया गया था। मैंने देखा है कई चीजों में से एक व्यापार कार्रवाई की ज्यादा से ज्यादा और न्यूयॉर्क खुला चारों ओर बहुत जल्दी दिन में हुआ था। इसके अलावा, ज्यादातर बैंक और वित्तीय संस्थान के मुनाफे और खुदरा व्यापार घाटा बहुत जल्दी दिन में, कि एक ही समय में हुआ। मैं एक संस्था खरीद रहा था जब समय के सबसे अधिक है, संस्था बेच रहा था जब कि व्यापार और विपरीत शिकंजा के दूसरे पक्ष पर एक खुदरा बेचने के आदेश था कि वहाँ का एहसास है, यह खुदरा खरीद के आदेश का एक गुच्छा के लिए होगा। यह इस पूरे व्यापार खेल (वित्तीय संस्थाओं) करते हैं, जो उन लोगों के खातों में खातों की एक बड़े पैमाने पर स्थानांतरण वे (खुदरा व्यापारियों) कर रहे हैं पता नहीं है जो लोगों से प्रत्येक दिन, तथ्य यह है कि में स्पष्ट जानकारी थी। मैंने सोचा कि मैं सिर्फ संस्थानों खरीदने और मूल्य चार्ट को देख कर एक बाजार में बेच रहे थे, जहां की पहचान करने के लिए सीख सकता है, तो वाह, यह एक बहुत ही स्वस्थ रहने कमाने के लिए एक बहुत अच्छा तरीका हो सकता है, सोचना शुरू कर दिया। सिर्फ दो घंटे सुबह में एक दिन के कारोबार के केक पर टुकड़े और मैं टुकड़े प्यार था। यह मैं क्या करने के लिए अपने आप को सिखाया कि वास्तव में क्या है। मुझे यह कैसे works8230 की व्याख्या करते हैं; अधिकांश लोगों को एक बाजार के खुले व्यापार करने के लिए नहीं कहा जाता है। वे खुले बाजार के लिए और यह एक व्यापार लेने से पहले एक बिट के लिए बसने जाने के लिए कहा जाता है। यदि आप एक नौसिखिया व्यापारी कर रहे हैं लेकिन आप क्या कर रहे हैं पता है, तो आप बिल्कुल सबसे उम्मीद के मुताबिक मुनाफा दिन व्यापारी या 8220 के लिए कर रहे हैं यह है, जहां के रूप में और खुले चारों ओर व्यापार करना चाहते हैं तो यह अच्छी सलाह है, दो घंटे सुबह व्यापारी 0.8221; संस्थानों बड़ा खरीदते हैं और विशिष्ट मूल्य के स्तर पर बाजार में आदेश बेचते हैं, और ज्यादातर लोगों को उन, again8230 लगता है कि कर रहे हैं के आदेश खरीदने और बेचने जहां आप समझ नहीं सकते लगता है; आप नीचे देख स्क्रीनशॉट हमारे छात्रों के साथ हमारे जीने XLT कारोबारी सत्र में से एक की है। शॉर्ट टर्म इनकम और लंबी अवधि के धन कारोबारी सत्रों कर रहे हैं। यह एक शॉर्ट टर्म इनकम कारोबारी सत्र था। सत्र 8:30 ईएसटी, न्यू यॉर्क में ओपन से पहले एक घंटे में शुरू करते हैं। हम आप नीचे देख कि आपूर्ति और मांग के स्तर पर जा रहा द्वारा प्रत्येक सत्र शुरू करते हैं। एक महत्वपूर्ण अंतर है, मैं आपूर्ति और मांग के स्तर का कहना है कि जब मैं "बैंक" और "संस्था" आपूर्ति और मांग, नहीं खुदरा आपूर्ति और मांग का मतलब यह है कि मन में रखो। बाधाओं Enhancers8221, महत्वपूर्ण यह है कि तस्वीर एक मूल्य चार्ट पर कैसा लग रहा है और सभी 8220 के नीचे आता है, यह जानकर कि है; हम ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में इस्तेमाल करते हैं। लाइव XLT आय कारोबारी सत्र: सपा 12/17/13, फेड डे एक ठेठ सुबह, यह है, हम व्यापार बाजार का विश्लेषण बैंकों की खरीद और बिक्री कर रहे हैं, जहां की पहचान है, और बाजार में आदेशों खरीदें डाला और बेचने के लिए एक घंटे के बारे में मुझे लगता है। उसके बाद, व्यापार स्क्रीन के सामने समय बिताने के लिए कोई कारण नहीं है। सभी इन दिनों बाद, आप बाजार में अपने पूरे आदेश डाल दिया और उसे अकेला छोड़ सकते हैं। सेट और forget8221, हम इस 8220 कॉल; XLT में। इस टुकड़े में दिखाया सत्र के दौरान, हम एक बड़े बैंक या संस्था 1758 1761 मूल्य सीमा (मांग) में एक इच्छुक खरीदार था कि पहचान की। इस तरह से यह हर किसी के लिए आम तौर पर मजबूत फैशन में आगे बढ़ बाजार में कीमतों भेजता है जो बड़े दोपहर घोषणा के लिए इंतज़ार कर के साथ एक फेड दिन था, किसी भी सामान्य दिन नहीं था। स्तर पर ही मैंने पहले उल्लेख कुंजी समय के दौरान सुबह में बनाया गया था। दूसरे शब्दों में, पीला छायांकित मांग स्तर बैंकों उपस्थित थे से हमारे पेटेंट मुख्य रणनीति के अनुसार, कई "रिक्त" आदेश खरीदने के लिए जहां एक मूल्य स्तर था। लाइव XLT आय कारोबारी सत्र: सपा 12/17/13, फेड डे परिणाम आप देख सकते हैं कि फेड उनके बयान जारी किया, जब कीमत XLT छात्रों को खरीदने के निर्देश दिए थे, जहां हमारे पूर्व निर्धारित मांग के स्तर को वापस मना कर दिया। प्रवेश के बिंदु पर हालांकि, अगर आप बाजार में अपने पूरे आदेश डाल दिया है, तो कंप्यूटर स्क्रीन के सामने होने का कोई कारण नहीं था। आप उस क्षेत्र, कि picture8230 के बारे में इतना खास क्या है, आप पूछ रहे हो सकता है; बाधाओं enhancers के उस क्षेत्र में तैयार की मांग का सेवन कर रहा था कि हमें बताओ। व्यापार से बाहर काम नहीं कर सकता था? नुकसान बहुत छोटा हो गया होता क्योंकि यकीन है, लेकिन ठीक thats। मुनाफे में कैसे काम करते हैं? मुझे explain8230 करते हैं; के दो काले मांग लाइनों शुरू जहां छोड़ दिया, पर मांग के स्तर के साथ शुरू करते हैं। उस स्तर से मूल्य रैलियों मांग आपूर्ति से अधिक है। आप या आप जानते हैं कि किसी को भी सपा में है कि जैसे एक मांग के स्तर को बनाने के लिए एक खाता आकार के लिए क्या है, दुनिया में सबसे बड़ी इक्विटी सूचकांक बाजारों में से एक? शायद ऩही। तो, इसकी न अपनी मांग करते हैं, तो कौन मांग यह है? इसका एक बड़ा बैंक या संस्था की मांग। कीमत हम हमारे नियम आधारित रणनीति के अनुसार खरीदार हैं जो जहां क्षेत्र के लिए वापस गिरावट आती है जब अगला, पुलबैक पर ध्यान देता है। की विशेष विक्रेताओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हमारे छात्रों को खरीदने के निर्देश दिए हैं जो जब फेड खबर उस पर बेच रही है? यह एक लगातार मुनाफे विक्रेता या एक नौसिखिया विक्रेता है? केवल एक नौसिखिया विक्रेता है कि जैसे की कीमत में और मांग आपूर्ति से अधिक हो गई है, जहां एक मूल्य स्तर में गिरावट के बाद बेचना होगा। एक संस्थानों आदेश को खरीदने के खिलाफ तो, क्या आपको लगता है कि इस वक्त है एक नौसिखिया विक्रेता बेच रही है। वास्तव में एक पल के लिए उस के बारे में सोचते हैं। उस पल में, अपने जैक्सनविल के खिलाफ सिएटल (कोई अपराध जगुआर प्रशंसकों), भैंस के खिलाफ ब्लैकहॉक्स (कोई अपराध घुड़सवार फ़ौज प्रशंसकों) की तरह, अली मेरी 95 वर्षीय दादी के खिलाफ (वह यह है कि कठिन से कठिन है, लेकिन नहीं है), मैं आपको लगता है मुद्दा समझो। आप सबसे नौसिखिए विक्रेता को बेच रही है जब होशियार सबसे लाभदायक खरीदार खरीद है; कि लड़ाई के परिणाम बहुत उम्मीद के मुताबिक है। यह बहुत ही असंतुलित समीकरण या लड़ाई लगभग हमेशा एक दिन के कारोबार के पहले दो घंटे में जगह लेता है। यह नियम आधारित रणनीति अगर आप समय है, सुबह में, रोजगार के लिए करीब दो घंटे तक एक सुबह लेता है। कुंजी संस्था / बैंक मांग और आपूर्ति की तस्वीर रणनीति के सरल नियमों को समझने, और विश्लेषण और रणनीति पर अमल करने के लिए सुबह में दो घंटे हो रही है, एक मूल्य चार्ट पर की तरह दिखता है क्या जानते है। ट्रेडिंग ओपन ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी द्वारा प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र की सदस्यता लें। चार्ट के साथ पूर्ण न्यूजलेटर प्राप्त करें! शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज के फर्श पर मेरे समय के दौरान, मैं अपने विचार प्रक्रिया और मैं आज भी रोजगार है कि रणनीति को आकार में मदद मिली है कि कई चीजों को देखा। मैं ठीक बगल में व्यापार गड्ढे करने के लिए एक बहुत व्यस्त ट्रेडिंग डेस्क पर शुरू कर दिया है, और मेरा काम संस्थागत आदेश प्रवाह की सुविधा के लिए किया गया था। मैंने देखा है कई चीजों में से एक व्यापार कार्रवाई की ज्यादा से ज्यादा और न्यूयॉर्क खुला चारों ओर बहुत जल्दी दिन में हुआ था। इसके अलावा, ज्यादातर बैंक और वित्तीय संस्थान के मुनाफे और खुदरा व्यापार घाटा बहुत जल्दी दिन में, कि एक ही समय में हुआ। मैं एक संस्था खरीद रहा था जब समय के सबसे अधिक है, संस्था बेच रहा था जब कि व्यापार और विपरीत शिकंजा के दूसरे पक्ष पर एक खुदरा बेचने के आदेश था कि वहाँ का एहसास है, यह खुदरा खरीद के आदेश का एक गुच्छा के लिए होगा। यह इस पूरे व्यापार खेल (वित्तीय संस्थाओं) करते हैं, जो उन लोगों के खातों में खातों की एक बड़े पैमाने पर स्थानांतरण वे (खुदरा व्यापारियों) कर रहे हैं पता नहीं है जो लोगों से प्रत्येक दिन, तथ्य यह है कि में स्पष्ट जानकारी थी। मैंने सोचा कि मैं सिर्फ संस्थानों खरीदने और मूल्य चार्ट को देख कर एक बाजार में बेच रहे थे, जहां की पहचान करने के लिए सीख सकता है, तो वाह, यह एक बहुत ही स्वस्थ रहने कमाने के लिए एक बहुत अच्छा तरीका हो सकता है, सोचना शुरू कर दिया। सिर्फ केक पर टुकड़े करना था दो घंटे सुबह में एक दिन काम और मैं टुकड़े से प्यार है। यह मैं क्या करने के लिए अपने आप को सिखाया कि वास्तव में क्या है। मुझे यह कैसे काम करता है ... अधिकांश लोगों को एक बाजार के खुले व्यापार करने के लिए नहीं बताया जाता है की व्याख्या करते हैं। वे खुले बाजार के लिए और यह एक व्यापार लेने से पहले एक बिट के लिए बसने जाने के लिए कहा जाता है। यदि आप एक नौसिखिया व्यापारी कर रहे हैं लेकिन आप क्या कर रहे हैं पता है, तो आप बिल्कुल सबसे उम्मीद के मुताबिक मुनाफा दिन व्यापारी या "दो घंटे सुबह व्यापारी के लिए कर रहे हैं यह है, जहां के रूप में और खुले चारों ओर व्यापार करना चाहते हैं तो यह अच्छी सलाह है। "संस्थाओं बड़ा खरीदते हैं और विशिष्ट मूल्य के स्तर पर बाजार में आदेश बेचते हैं, और ज्यादातर लोगों को उन, फिर लगता है कर रहे हैं के आदेश खरीदने और बेचने जहां आप समझ नहीं सकते लगता है ... आप नीचे देख स्क्रीनशॉट हमारे छात्रों के साथ हमारे जीने XLT कारोबारी सत्र में से एक की है। शॉर्ट टर्म इनकम और लंबी अवधि के धन कारोबारी सत्रों कर रहे हैं। यह एक शॉर्ट टर्म इनकम कारोबारी सत्र था। सत्र 8:30 ईएसटी, न्यू यॉर्क में ओपन से पहले एक घंटे में शुरू करते हैं। हम आप नीचे देख कि आपूर्ति और मांग के स्तर पर जा रहा द्वारा प्रत्येक सत्र शुरू करते हैं। एक महत्वपूर्ण अंतर है, मैं आपूर्ति और मांग के स्तर का कहना है कि जब मैं "बैंक" और "संस्था" आपूर्ति और मांग, नहीं खुदरा आपूर्ति और मांग का मतलब यह है कि मन में रखो। महत्वपूर्ण यह है कि तस्वीर एक मूल्य चार्ट पर कैसा लग रहा है और सभी नीचे हम ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में उपयोग "बाधाओं enhancers" के लिए आता है, यह जानकर कि है। XLT आय कारोबारी सत्र लाइव: सपा - 12/17/13, फेड डे एक ठेठ सुबह, यह है, हम व्यापार बाजार का विश्लेषण बैंकों की खरीद और बिक्री कर रहे हैं, जहां की पहचान है, और बाजार में आदेशों खरीदें डाला और बेचने के लिए एक घंटे के बारे में मुझे लगता है। उसके बाद, व्यापार स्क्रीन के सामने समय बिताने के लिए कोई कारण नहीं है। सभी इन दिनों बाद, आप बाजार में अपने पूरे आदेश डाल दिया और उसे अकेला छोड़ सकते हैं। हम इस XLT में "सेट और भूल जाओ 'कहते हैं। 1761 मूल्य सीमा (मांग) - इस टुकड़े में दिखाया सत्र के दौरान, हम एक बड़े बैंक या संस्था 1758 में एक इच्छुक खरीदार था कि पहचान की। इस तरह से यह हर किसी के लिए आम तौर पर मजबूत फैशन में आगे बढ़ बाजार में कीमतों भेजता है जो बड़े दोपहर घोषणा के लिए इंतज़ार कर के साथ एक फेड दिन था, किसी भी सामान्य दिन नहीं था। स्तर पर ही मैंने पहले उल्लेख कुंजी समय के दौरान सुबह में बनाया गया था। दूसरे शब्दों में, पीला छायांकित मांग स्तर बैंकों उपस्थित थे से हमारे पेटेंट मुख्य रणनीति के अनुसार, कई "रिक्त" आदेश खरीदने के लिए जहां एक मूल्य स्तर था। XLT आय कारोबारी सत्र लाइव: सपा - 12/17/13, फेड डे आप देख सकते हैं कि फेड उनके बयान जारी किया, जब कीमत XLT छात्रों को खरीदने के निर्देश दिए थे, जहां हमारे पूर्व निर्धारित मांग के स्तर को वापस मना कर दिया। प्रवेश के बिंदु पर हालांकि, अगर आप बाजार में अपने पूरे आदेश डाल दिया है, तो कंप्यूटर स्क्रीन के सामने होने का कोई कारण नहीं था। तुम अपने आप पूछ रही हो सकता है, क्या उस क्षेत्र, कि तस्वीर के बारे में इतना खास है ... बाधाओं enhancers के उस क्षेत्र में तैयार की मांग का सेवन कर रहा था कि हमें बताओ। व्यापार से बाहर काम नहीं कर सकता था? नुकसान बहुत छोटा हो गया होता क्योंकि यकीन है, लेकिन यह ठीक है। मुनाफे में कैसे काम करते हैं? के दो काले मांग लाइनों शुरू जहां छोड़ दिया, पर मांग के स्तर के साथ शुरू करते हैं ... मैं समझाता हूँ। उस स्तर से मूल्य रैलियों मांग आपूर्ति से अधिक है। आप या आप जानते हैं कि किसी को भी सपा में है कि जैसे एक मांग के स्तर को बनाने के लिए एक खाता आकार के लिए क्या है, दुनिया में सबसे बड़ी इक्विटी सूचकांक बाजारों में से एक? शायद ऩही। यह कौन है अपनी मांग नहीं है, तो, अगर मांग यह है? यह एक बड़ा बैंक या संस्था की मांग है। इसके बाद, कीमत वापस हम अपने नियम आधारित रणनीति के अनुसार खरीदार हैं जो जहां क्षेत्र में गिरावट आती है जब की, पुलबैक पर ध्यान केंद्रित करते हैं। की विशेष विक्रेताओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हमारे छात्रों को खरीदने के निर्देश दिए हैं जो जब फेड खबर उस पर बेच रही है? यह एक लगातार मुनाफे विक्रेता या एक नौसिखिया विक्रेता है? केवल एक नौसिखिया विक्रेता है कि जैसे की कीमत में और मांग आपूर्ति से अधिक हो गई है, जहां एक मूल्य स्तर में गिरावट के बाद बेचना होगा। एक संस्थानों आदेश को खरीदने के खिलाफ तो, क्या आपको लगता है कि इस वक्त है एक नौसिखिया विक्रेता बेच रही है। वास्तव में एक पल के लिए उस के बारे में सोचते हैं। उस पल में, यह जैक्सनविल के खिलाफ सिएटल (कोई अपराध जगुआर प्रशंसकों), भैंस के खिलाफ ब्लैकहॉक्स (कोई अपराध घुड़सवार फ़ौज प्रशंसकों), अली मेरी 95 वर्षीय दादी के खिलाफ (वह मुश्किल है लेकिन यह है कि मुश्किल नहीं है) की तरह है, मैं आपको लगता है मुद्दा समझो। आप सबसे नौसिखिए विक्रेता को बेच रही है जब होशियार सबसे लाभदायक खरीदार खरीद है; कि लड़ाई के परिणाम बहुत उम्मीद के मुताबिक है। यह बहुत ही असंतुलित समीकरण या लड़ाई लगभग हमेशा एक दिन के कारोबार के पहले दो घंटे में जगह लेता है। यह नियम आधारित रणनीति अगर आप समय है, सुबह में, रोजगार के लिए करीब दो घंटे तक एक सुबह लेता है। कुंजी संस्था / बैंक मांग और आपूर्ति की तस्वीर रणनीति के सरल नियमों को समझने, और विश्लेषण और रणनीति पर अमल करने के लिए सुबह में दो घंटे हो रही है, एक मूल्य चार्ट पर की तरह दिखता है क्या जानते है। खुला व्यापार शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज के फर्श पर मेरे समय के दौरान, मैं अपने विचार प्रक्रिया और मैं आज भी रोजगार है कि रणनीति को आकार में मदद मिली है कि कई चीजों को देखा। मैं ठीक बगल में व्यापार गड्ढे करने के लिए एक बहुत व्यस्त ट्रेडिंग डेस्क पर शुरू कर दिया है, और मेरा काम संस्थागत आदेश प्रवाह की सुविधा के लिए किया गया था। मैंने देखा है कि कई चीजों में से एक व्यापार कार्रवाई की ज्यादा से ज्यादा और न्यूयॉर्क खुला आसपास बहुत जल्दी दिन में हुआ था। इसके अलावा, ज्यादातर बैंक और वित्तीय संस्थान के मुनाफे और खुदरा व्यापार घाटा बहुत जल्दी दिन में, कि एक ही समय में हुआ। मैं एक संस्था खरीद रहा था जब समय के सबसे अधिक है, संस्था बेच रहा था जब कि व्यापार और विपरीत शिकंजा के दूसरे पक्ष पर एक खुदरा बेचने के आदेश था कि वहाँ का एहसास है, यह खुदरा खरीद के आदेश का एक गुच्छा के लिए होगा। यह इस पूरे व्यापार खेल (वित्तीय संस्थाओं) करते हैं, जो उन लोगों के खातों में खातों की एक बड़े पैमाने पर स्थानांतरण वे (खुदरा व्यापारियों) कर रहे हैं पता नहीं है जो लोगों से प्रत्येक दिन, तथ्य यह है कि में स्पष्ट जानकारी थी। मैंने कहा, "मैं सिर्फ संस्थानों खरीदने और मूल्य चार्ट को देख कर एक बाजार में बेच रहे थे, जहां की पहचान करने के लिए सीख सकता है, तो वाह, यह एक बहुत ही स्वस्थ रहने कमाने के लिए एक बहुत अच्छा तरीका हो सकता है।" सोचना शुरू कर दिया सिर्फ केक पर टुकड़े करना था दो घंटे सुबह में एक दिन काम, और मैं टुकड़े से प्यार है। यह मैं क्या करने के लिए अपने आप को सिखाया कि वास्तव में क्या है। मुझे यह कैसे काम करता है की व्याख्या करते हैं। अधिकांश लोगों को एक बाजार के खुले व्यापार करने के लिए नहीं कहा जाता है। वे खुले बाजार जाने के लिए और यह एक व्यापार लेने से पहले एक बिट के लिए बसने जाने के लिए कहा जाता है। यदि आप एक नौसिखिया व्यापारी कर रहे हैं तो यह अच्छी सलाह है, लेकिन आप क्या कर रहे हैं पता है, तो आप बिल्कुल "दो घंटे की सुबह सबसे पूर्वानुमान मुनाफे दिन व्यापारी के लिए कर रहे हैं या यह है, जहां के रूप में और खुले चारों ओर व्यापार करना चाहते हैं व्यापारी। " संस्थानों बड़ा खरीदते हैं और विशिष्ट मूल्य के स्तर पर बाजार में आदेश बेचते हैं, और ज्यादातर लोगों को उन खरीदने और बेचने के आदेश हैं, जहां आप समझ नहीं सकते हैं। फिर से विचार करना। आप नीचे देख स्क्रीनशॉट हमारे छात्रों के साथ हमारे जीने XLT कारोबारी सत्र में से एक की है। अल्पकालिक आय और लंबी अवधि के धन कारोबारी सत्रों कर रहे हैं। यह एक अल्पकालिक आय कारोबारी सत्र था। सत्र 8:30 ईएसटी, न्यू यॉर्क में ओपन से पहले एक घंटे में शुरू करते हैं। हम आप नीचे देख कि आपूर्ति और मांग के स्तर पर जा रहा द्वारा प्रत्येक सत्र शुरू करते हैं। मैं आपूर्ति और मांग के स्तर का कहना है कि जब मैं "बैंक" और "संस्था" आपूर्ति और मांग, नहीं खुदरा आपूर्ति और मांग का मतलब यह है कि मन में रखो। एक महत्वपूर्ण अंतर है। महत्वपूर्ण यह है कि तस्वीर एक मूल्य चार्ट पर कैसा लग रहा है जानने है, और यह सब हम ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में उपयोग "बाधाओं enhancers" करने के लिए नीचे आता है। - 12/17/13, फेड डे एस एंड पी: XLT आय कारोबारी सत्र जीते एक ठेठ सुबह, यह है, हम व्यापार बाजार का विश्लेषण बैंकों खरीद और बिक्री कर रहे हैं, जहां की पहचान है, और बाजार में आदेशों खरीदें में डाल दिया है और बेचने के लिए एक घंटे के बारे में मुझे लगता है। उसके बाद, व्यापार स्क्रीन के सामने समय बिताने के लिए कोई कारण नहीं है। सभी इन दिनों बाद, आप बाजार में अपने पूरे आदेश डाल दिया और उसे अकेला छोड़ सकते हैं। हम इस XLT में "सेट और भूल जाओ 'कहते हैं। इस टुकड़े में दिखाया सत्र के दौरान, हम एक बड़े बैंक या संस्था 1758-1761-मूल्य सीमा (मांग) में एक इच्छुक खरीदार था कि पहचान की। इस तरह से यह हर किसी के लिए आम तौर पर मजबूत फैशन में आगे बढ़ बाजार में कीमतों भेजता है जो बड़े दोपहर घोषणा के लिए इंतज़ार कर के साथ एक फेड दिन था, किसी भी सामान्य दिन नहीं था। स्तर पर ही मैंने पहले उल्लेख कुंजी समय के दौरान सुबह में बनाया गया था। दूसरे शब्दों में, पीला छायांकित मांग स्तर हमारे पेटेंट मुख्य रणनीति के अनुसार, कई "रिक्त" आदेश बैंकों से खरीदने के लिए जहां एक मूल्य स्तर उपस्थित थे। - 12/17/13, फेड डे एस एंड पी: XLT आय कारोबारी सत्र जीते आप देख सकते हैं फेड अपने बयान जारी किया, जब कीमत XLT छात्रों को खरीदने के निर्देश दिए थे, जहां हमारे पूर्व निर्धारित मांग के स्तर को वापस मना कर दिया। प्रवेश के बिंदु पर हालांकि, अगर आप बाजार में अपने पूरे आदेश डाल दिया है, तो कंप्यूटर स्क्रीन के सामने होने का कोई कारण नहीं था। आप उस क्षेत्र, कि तस्वीर के बारे में इतना खास क्या है, आप पूछ रहे हो सकता है। बाधाओं enhancers के उस क्षेत्र में तैयार की मांग का सेवन कर रहा था कि हमें बताओ। व्यापार से बाहर काम नहीं कर सकता था? यकीन है, लेकिन that39; नुकसान बहुत छोटा ठीक हो गया होता है। मुनाफे में कैसे काम करते हैं? मुझे समझाने दो। Let39 की दो काले मांग लाइनों शुरू जहां छोड़ दिया, पर मांग के स्तर के साथ शुरू करते हैं। उस स्तर से मूल्य रैलियों मांग आपूर्ति से अधिक है। आप या आप जानते हैं कि किसी को भी एस एंड पी, दुनिया में सबसे बड़ी इक्विटी सूचकांक बाजारों में से एक में है कि जैसे एक मांग के स्तर को बनाने के लिए एक खाता आकार है? शायद ऩही। तो, it39 यदि की मांग यह है; who39, अपनी मांग नहीं है? It39 की या तो एक बड़ा bank39 की या एक institution39 की मांग। इसके बाद, let39, हम अपने नियम आधारित रणनीति के अनुसार खरीदार हैं, जहां कीमत वापस क्षेत्र में गिरावट आती है जब पुलबैक पर ध्यान, जो है। Let39 की विशेष विक्रेताओं पर ध्यान केंद्रित। हमारे छात्रों को खरीदने के निर्देश दिए हैं जो जब फेड खबर उस पर बेच रही है? यह एक लगातार मुनाफे विक्रेता या एक नौसिखिया विक्रेता है? केवल एक नौसिखिया विक्रेता है कि जैसे की कीमत में और मांग आपूर्ति से अधिक हो गई है, जहां एक मूल्य स्तर में गिरावट के बाद बेचना होगा। एक संस्थानों आदेश को खरीदने के खिलाफ तो, क्या आपको लगता है कि इस वक्त है एक नौसिखिया विक्रेता बेच रही है। वास्तव में एक पल के लिए उस के बारे में सोचते हैं। उस पल में, it39 की जैक्सनविल के खिलाफ सिएटल (कोई अपराध जगुआर प्रशंसकों), भैंस घुड़सवार फ़ौज के खिलाफ ब्लैकहॉक्स (कोई अपराध घुड़सवार फ़ौज प्रशंसकों), मेरी 95 वर्षीय दादी के खिलाफ अली जैसे (वह मुश्किल है लेकिन यह है कि मुश्किल नहीं है)। मुझे लगता है आपको बात समझ में आ गयी है। सबसे नौसिखिए विक्रेता को बेच रही है जब आप होशियार सबसे लाभदायक खरीदार खरीद है। कि लड़ाई के परिणाम बहुत उम्मीद के मुताबिक है। यह बहुत ही असंतुलित समीकरण या लड़ाई लगभग हमेशा एक दिन के कारोबार के पहले दो घंटे में जगह लेता है। यह नियम आधारित रणनीति अगर आप समय है, सुबह में, रोजगार के लिए करीब दो घंटे तक एक सुबह लेता है। कुंजी संस्था / बैंक मांग और आपूर्ति की तस्वीर रणनीति के सरल नियमों को समझने, और विश्लेषण और रणनीति पर अमल करने के लिए सुबह में दो घंटे हो रही है, एक मूल्य चार्ट पर की तरह दिखता है क्या जानते है। Editor39 की नोट: सैम Seiden द्वारा यह कहानी मूल ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी पर दिखाई दिया। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी से अधिक पढ़ने के लिए, निम्न आलेख देखें: एक दिलचस्प अध्ययन का उपयोग भविष्य बाजार की दिशा को समझना नियम निर्धारित करने और उन्हें रखें - आपका पथ ट्रेडिंग सफलता के लिए ट्रेडिंग सरल रखते हुए