कीमत कार्रवाई व्यापार भूमिका उत्क्रमण स्तर - मूल्य लड़ाई ट्रेडिंग रणनीतियाँ







+

कीमत कार्रवाई व्यापार भूमिका उत्क्रमण स्तर मूल्य लड़ाई ट्रेडिंग रणनीतियाँ बौद्ध , व्यापारी और परोपकारी मैं क्रिस Capre हूँ। 2ndSkiesForex के संस्थापक। मैं सभी स्तरों के व्यापारियों वे , व्यापार और लगता है कि प्रदर्शन के तरीके को बदलने में मदद । एक पेशेवर व्यापारी के रूप में, मैं व्यापार कीमत कार्रवाई के विशेषज्ञ। एक शिक्षक के रूप में, मेरा जुनून कैसे फिर से तार को सफल व्यापार के लिए अपने दिमाग आपको दिखा में निहित है। अभी अपनी बढ़त सुधार करना चाहते हैं ? मेरी कीमत कार्रवाई कोर्स पृष्ठ पर जाएं। लेख पर 25 टिप्पणियाँ हेलो मिशेल, यह इस मामले तो इसकी पूरी तरह से नहीं आधारित नियम (इसलिए चुनौती) में हिस्सा विज्ञान और भाग कला है। मैं आम तौर पर 4 से बाहर ब्रेकआउट - पुनर्परीक्षण 3x पसंद करते हैं और इसे वापस नहीं आ जाएगा वास्तव में आश्वस्त होना है। यह विशाल है , जब तक कि वास्तव में मुझे झुका नहीं है ट्रिगर मोमबत्ती की ताकत / आकार , एक केंद्रीय बैंक के हस्तक्षेप के बाद कहते हैं।